बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मंत्री जी के विरोध वाले पोस्टर को प्रशासन ने नोंचवाया, गुस्साए लोगों ने कहा- दमन से गुस्सा और बढ़ेगा

पटना में मंत्री जी के विरोध वाले पोस्टर को प्रशासन ने नोंचवाया, गुस्साए लोगों ने कहा- दमन से गुस्सा और बढ़ेगा

  PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी समर में उतरने से पहले ही विधायकों और मंत्रियों का विरोध शुरू हो गया है. सत्ता पक्ष के विधायकों और मंत्रियों के विरोध की कई तस्वीरें सामने आईं. नीतीश सरकार में मंत्री और बीजेपी विधायक नंद किशोर यादव के खिलाफ भी उनके विधानसभा इलाके में पोस्टबाजी हुई. लेकिन इस पोस्टरबाजी के बाद सियासी खेल ऐसा हुआ कि विरोध वाले पोस्टर की चिर फाड़ दिया गया. 

मंत्री के विरोध वाले पोस्टर को हटवाया गया
खबर के मुताबिक आज से ठीक दो दिन पहले पटना विधानसभा के विधायक और मंत्री नंदकिशोर यादव के क्षेत्र में समग्र विकाश नहीं करने पर इलाके में कई जगहों पर लापता का पोस्टर लगाया गया था.  जिसे आज नगर निगम और पुलिस की सहायता से उन सभी पोस्टरों को तोड़ फोड़ कर दिया गया. जिस समय तोड़ फोड़ की जा रही थी उस समय ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया था. प्रशासन के इस कार्रवाई के बाद स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है.

प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह पोस्टर मंत्री नंदकिशोर यादव के कहने के बाद हटवाया गया है. इसके साथ ही स्थानील लोगों का कहना है कि पोस्टर हटवाने से जो काम नहीं हुआ वो हो नहीं जाएगा और विरोध लगातार जारी रहेगा.

Suggested News