बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में साली से जिस्मानी संबंध के लिए पत्नी का मर्डर, सनकी पति ने शूटर हायर कर करवाया मर्डर

पटना में साली से जिस्मानी संबंध के लिए पत्नी का मर्डर, सनकी पति ने शूटर हायर कर करवाया मर्डर

पटना : साली के इश्क में एक पति हैवान बन गया है. साली से जिस्मानी संबंध और बेटे की चाहत ने एक पति को हत्यारा बना डालाबेटे की चाहत और साली से प्यार ने पति शंभु रजक को इतना अंधा बना दिया कि उसने पत्नी रूबी देवी की हत्या की सुपारी दे डाली. फिर दो अपराधियों ने गोपालपुर थाने के चैनपुर के पास पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी. 

तकनीकी जांच के बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की, तो हत्या का खुलासा हुआ.पुलिस ने आरोपित पति परसा बाजार थाना इलाके के झाइचक के निवासी शंभु रजक और घटना को अंजाम देने वाले ऋषि कुमार व नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों अपराधी जक्कनपुर थाने के जयप्रकाश नगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने मौके से घटना में इस्तेमाल किये गये एक देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा और पल्सर बाइक


बरामद की है. शुक्रवार को सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हत्या मामले का खुलासा किया. शंभु रजक की जक्कनपुर स्थित मीठापुर में लाउंड्री की दुकान है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं. बेटा नहीं होने से उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता था. यहां तक कि कई बार मारपीट तक की नौबत आ जाती थी. इस बीच वह अपनी ही साली से बेटे को लेकर झूठे प्यार का नाटक करने लगा. दोनों के बीच प्यार गहरा हो गया और रास्ते का रोड़ा बन रही पत्नी को हटाने की लिए उसने हत्या की साजिश रच दी. ऋषि कुमार को ढाई लाख रुपये की सुपारी दी. इसके लिए उसने बैंक से लोन लिया और 50 हजार रुपये जनवरी में एडवांस दिया. पिछले एक साल से वह हत्या कराने की प्लानिंग कर रहा था.

 जांच में पता चला कि रूबी गर्भवती थी. जांच में पता चला है कि वह अल्ट्रासाउंड कराने के बाद और आक्रोशित हो गया था. ऐसे में पुलिस कयास लगा रही है कि कहीं उसनेे अल्ट्रासाउंड से लिंग का पता तो नहीं लगा लिया था. पुलिस ने भ्रूण के लिंग टेस्ट को लेकर भी जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस साली से भी पूछताछ कर रही है. अगर हत्या में साली की भूमिका नजर आती है, तो पुलिस उस पर भी कार्रवाई कर सकती है. वहीं, ऋषि पर शहर के आधा दर्जन थानों में दर्जनों अापराधिक मामले दर्ज हैं.

Suggested News