पटना में अवैध संबंध को लेकर अधेड़ का मर्डर, प्रेमिका के घर में ही हो गया था शिफ्ट

पटना में अवैध संबंध को लेकर अधेड़ का मर्डर, प्रेमिका के घर में ही हो गया था शिफ्ट

पटना : अवैध संबंध को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है. बुजुर्ग की हत्या उसकी प्रेमिका के घर में ही कर दी गई उसके बाद उसके लाश को बाहर फेंक दिया गया है. बताया जाता है कि 50 साल के सागर गोप का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध था.

खबर के मुताबिक सागर गोप की लाठी-डंडे और पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई है. मामला फतुहा के थाना के नत्थुपुर गांव का है. सोमवार की सुबह प्रेमिका के घर के पास सागर गोप की लाश मिली. 

बताया जाता है कि 20 साल पहले सागर गोप की पत्नी का देहांत हो गया था.जिसके बाद वो सुसुराल में ही रहता था. इस दौरान ससुराल में ही उसे किसी औरत के साथ प्यार हो गया . बताया जाता है कि औरत का पति काम के सिलसिले में पंजाब में रहता है इसलिए सागर अपनी प्रेमिका के घर में ही रहने लगा था.लेकिन सोमवार को उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस का कहना है कि सागर के प्रमिका के घर में रहने की वजह से महिला के बच्चे और घर वाले नाराज रहते थे. पुलिस इस हत्या की वजह को अवैध संबंध से जोड़कर देख रही है.

पुलिस की माने तो प्रेमिका के घर में खून के धब्बे पाए गए हैं लेकिन महिला का कहना है कि उसे फंसाने की साजिश की जा रही है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इस हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News