बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना PNB बैंक डकैती को लेकर पुलिस को मिला बड़ा क्लू, आखिर रामकृष्णा नगर में डकैतों को किसने दी थी पनाह?

पटना PNB बैंक डकैती को लेकर पुलिस को मिला बड़ा क्लू, आखिर रामकृष्णा नगर में डकैतों को किसने दी थी पनाह?

पटना : 22 जून को पटना में दिनदहाड़े पीएनबी बैंक लूट कांड का खुलासा पुलिस अबतक नहीं कर पाई है. डकैतों ने इस दौरान 53 लाख रुपये लूट लिए थे. लेकिन इस लूटकांड को लेकर पुलिस को नया क्लू मिला है. 

रामकृष्णा नगर में डकैतों ने गुजारी थी रात
पीएनबी बैंक लूट कांड में शामिल डकैतों को लेकर पुलिस को एक क्लू मिला है. पुलिस को यह सूचना मिली है कि बैंक डकैती को अंजाम देने के बाद डकैत ने पुलिस को चकमा देने का पूरा प्लान बना रखा था.जानकारी के मुताबिक डाका डालने के बाद डकैत ने पटना नहीं छोड़ा बल्कि उन लोगों ने रामकृष्णा नगर में घुस गए. जानकारी के मुताबिक रामकृष्णा नगर के दो अलग-अलग ठिकानों पर रात गुजारी.

पटना से बाहर निकले डकैत
रामकृष्णा नगर में रात गुजारने के बाद अहले सुबह डैकेत माल के साथ पटना से बाहर निकल गए. सूत्रों की माने तो कुछ डकैत बाइक से तो कुछ कार से माल के साथ निकल गए. पुलिस अब इस क्लू के बाद डकैतों के पनाह देने वाले के बारे में पता लगा रही है. 

आपको बता दें कि बैंक में हुई डकैती की घटना को गंभीरता से लेते हुए आईजी रेंज संजय सिंह ने एसआईटी गठित की गई है. इसकी जिम्मेदारी सिटी एसपी बेस्ट अशोक मिश्रा को दी गई है. आईजी का कहना है कि वारदात में शामिल बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये हैं. घटना में बाहर के हाईप्रोफेशलन व लोकन गैंग के लुटेरों के कनेक्शन को खंगाला जा रहा है.

Suggested News