बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रांची की लड़की के साथ रेप, 15 दिनों तक बंधक बनाकर शादीशुदा शख्स बनाता रहा जबरन शारीरिक संबंध

पटना में रांची की लड़की के साथ रेप, 15 दिनों तक बंधक बनाकर शादीशुदा शख्स बनाता रहा जबरन शारीरिक संबंध

PATNA : राजधानी पटना में रांची की लड़की के साथ 15 दिनों तक बंधक बनाकर रेप किया गया है. रांची के अरगोड़ा इलाके में हने वाली एक नाबालिग लड़की को पटना के कंकड़बाग के चिरैयाटांड इलाके के फ्लैट में रखकर 15 दिनों तक जबरन शारीरिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है.

खबर के मुताबिक पटना से अरगोड़ा पहुंचने के बाद नाबालिग ने बताया कि जीतेन्द्र सोनार नाम के शख्स ने पहले शादी का झांसा दिया फिर उसे और उसकी मांग को पटना ले गया. पटना ले जाने के बाद उसने मेरी मां की मेड बनाकर काम पर लगा दिया और मुझे अपने अपने साथ रखकर शादी का झांसा देता रहा और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़ित लड़की का कहना है कि इन 15 दिनों में उसने मुझे मेरी मां से मिलने तक नहीं दिया.

शादीशुदा है आरोपी
पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जब छापेमारी की गई तो पता चला कि वो शादी शुदा है. लेकिन उसने नाबालिग से कहा था कि वो अन मैरिड है और उससे शादी करेगा. लेकिन नाबालिग लड़की के पिता ने जब मामले को लेकर रांची में शिकायत की तो पुलिस ने पड़ताल शुरू की. जांच में लड़की का पता चला लेकिन आरोपी उससे पहले फरार हो चुका था. पुलिस अब लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Suggested News