बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नाबालिग के साथ 4 दिनों तक किया गया रेप, अश्लील वीडियो दिखाकर रोज बनाता था जबरन शारीरिक संबंध

पटना में नाबालिग के साथ 4 दिनों तक किया गया रेप, अश्लील वीडियो दिखाकर रोज बनाता था जबरन शारीरिक संबंध

पटना : नौकरी की तलाश कर रही एक नाबालिग लड़की के साथ शख्स ने बंधक बनाकर चार दिनों तक रेप किया.यही नहीं उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप करने का वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा.

खबर के मुताबिक, काम दिलाने के बहाने चार दिनों तक बंधक बना कर रेप करने और पुलिस से शिकायत करने पर पीड़िता को ही जेल भेज देने की शिकायत लेकर एक नाबालिग पीड़िता मंगलवार को बिहार राज्य महिला आयोग पहुंची. पीड़िता ने बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्र को बताया कि वह रोहतास में चाचा और दादी के साथ रहती है. उसकी उम्र 15 वर्ष है. 

उसी गांव के रहनेवाले बिट्टू से उसने स्कूल में पढ़ाने की बात की थी. बिट्टू ने उसे आश्वासन दिया था कि वह स्कूल के प्रिसिंपल से बात करेगा. 23 जनवरी को बिट्टू अपने दोस्त आकाश के साथ पीड़िता को लेकर स्कूल ले जाने के बहाने नासरीगंज पहुंच गये. वहां सबसे पहले पीड़िता का फोन बंद कर दिया और फिर रेप करने लगे. विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की गयी. साथ ही पीड़िता के घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी गयी. यही नहीं, रेप की घटना का वीडियो भी आरोपितों ने बना लिया और वायरल करने की धमकी दी. 26 जनवरी तक पीड़िता को अलग-अलग जगहों पर ले जाकर बंधक बना कर आरोपितों ने रेप किया. 

शिकायत लेकर पीड़िता जब थाने पहुंची तो उसे जेल भेजने की धमकी दी गयी. इसके बाद पीड़िता महिला आयोग पहुंची. पीड़िता की शिकायत पर महिला आयोग ने रोहतास के एसपी को पत्र जारी कर मामले की जांच कर ठोस कार्रवाई करने और जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है.



Suggested News