बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सेक्स रैकेट: VIP लोगों के लिए फ्लाइट से बुलाई जाती थी कॉल गर्ल, फुल ऐश का कमरे में होता था इंतजाम, लड़की का मोबाइल खोलेगा बहुतों का नाम

पटना सेक्स रैकेट: VIP लोगों के लिए फ्लाइट से बुलाई जाती थी कॉल गर्ल, फुल ऐश का कमरे में होता था इंतजाम, लड़की का मोबाइल खोलेगा बहुतों का नाम

पटना : राजधानी पटना के पॉश इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर नया खुलासा हुआ है. पटना के बुद्दा कॉलोनी थाना के किदवईपुरी के एक होटल में हाई प्रोफइल सेक्स रैक्ट का धंधा चल रहा था.

फ्लाइट से मंगवाई जाती थी लड़कियां
पटना में जिस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है उसके तार को बहुत दूर दूर तक फैले हुए हैं. इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट को पटना में ऑपरेट करने के लिए बकायदा फ्लाइट से लड़कियों को बुलाया जाता था. यही नहीं यह सेक्स रैकेट पटना के ज्यादातर वीआईपी लोग के लिए चलाया जाता था.

डाकबंगला वाले होटलों ने थी स्टे की व्यवस्था
किदवई पुरी के होटल में छापेमारी के बाद कोलकाता से आई कॉल गर्ल ने पुलिस को बताया कि डाकबंगला पर दो होटल हैं जहां बाहर से लड़कियां बुलाकर ठहराई जाती हैं. लेकिन पुलिस की छापेमारी से पहले वहां से सारे लोग फरार हो गए.

कस्टमर के फुल ऐश का रुम में होता था इंतजाम
जिस होटल में पुलिस ने छापेमारी की वहां शराब की बोतलें भी मिली हैं. इसके साथ कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है. बाताया जाता है कि कमरे में कस्टमर के लिए हर इंतजाम किए जाते थे. होटल का स्टॉफ ही कस्टमर को इस धंधे का बारे में बताता था उसके बाद वाट्सअप पर कॉल गर्ल की तस्वीर सेंड की जाती थी. कॉल गर्ल पसंद आने के बाद पेटीएम से पैसा लिया जाता था और फिर कमरे में कॉल को सारे इंतजाम के साथ भेज दिया जाता था.


Suggested News