बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सेक्स रैकेट : दिल्ली की लड़कियों की थी ज्यादा डिमांड, फ्लैट में ही रात बिताने और सब सामान का था पूरा इंतेजाम

पटना सेक्स रैकेट : दिल्ली की लड़कियों की थी ज्यादा डिमांड, फ्लैट में ही रात बिताने और सब सामान का था पूरा इंतेजाम

पटना : पटना में आए दिन सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहा है. लेकिन पत्रकार नगर में जिस  हाईटेक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यह सेक्स रैकेट कैसे ऑपरेट होता था यह आप जानकर दंग रह जाएंगे.

वेबसाइड बनाकर कस्टमर को को करते थे टारगेट
पत्रकार नगर में जिस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है वो इस नेटवर्क का काफी हाईटेक तरीके से चला रहा था. कस्टमर तक पहुंचने के लिए बकायद वेबसाइट बनाया गया था. कॉल गर्ल नाम चल रहे इस वेबसाइट के जरिए कस्टमर इस नेटवर्क तक पहुंचते थे. कस्टमर से बात करने के लिए सेक्स रैकेट के सरगना ने कई मोबाइल नंबर ले रखा था. पहले कस्टमर से बात कर के उसे भांपा जाता था. उसके बाद कस्टमर का रेंज पूछने के बाद उस हिसाब से लड़कियों की तस्वीर वाट्सएप पर सेंड की जाती थी. लड़की फाइनल होने के बाद कस्टमर से प्लेस की बात पूछी जाती थी. अगर कस्टमर लड़की को होटल में बुलाता था तो उसे ये लोग बड़े सलीके से होटल तक पहुंचाते थे. अगर जिस कस्टमर के पास जगह नहीं होती थी उसे ये लोग पत्रकार नगर के फ्लैट में बुलाया करते थे.जगह का ये लोग अलग से चार्ज भी वसूलते थे.

दिल्ली की लड़कियों की थी ज्यादा डिमांड
सेक्स रैकेट के पर्दाफाश होने के बाद यह बात सामने आई है कि कस्टमर के पास जो लड़कियां सप्लाई की जाती थीं. उन्हें दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से बुलाया जाता था.लेकिन अंदरखाने की खबर के मुताबिक दिल्ली वाली लड़कियों की ज्यादा डिमांड होती थी.बाहर से लाई गईं लड़कियों को बकायदा पैकेज पर हायर किया जाता था. 

फ्लैट पर ही था कंडोम और सिगरेट का इंतेजाम
सेक्स रैकेट को डील करने वाले लोग कस्टमर के लिए पत्रकार नगर के फ्लैट पर ही कंडोम और सिगरेट का इंतेजाम रखते थे. छापेमारी के दौरान इस बात की तस्दीक भी हुई. पुलिस को फ्लैट से कंडोम और सिगरेट का पैकेट भी मिला है.

Suggested News