पटना के शराब कांड का मास्टरमाइंड निकला कोरोना पॉजिटिव,पुलिस ने कहा- एक एक को खोज कर लाएंगे

पटना के शराब कांड का मास्टरमाइंड निकला कोरोना पॉजिटिव,पुलिस ने कहा- एक एक को खोज कर लाएंगे

पटना : राजधानी पटना के जक्कनपुर में शराब और तस्करो को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला और एएसआई की पिटाई के मामले में लगातार पुलिस दबिश बना रही है. पुलिस टीम पर हमला करने वालों को दबोचने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

मुख्या आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव
जक्कनपुर शराब कांड में पकड़ा गया मुख्या आरोपी सुबोध पासवान कोरोना संक्रमित पाया गया है. पुलिस ने सुबोध को इलाज के लिए एम्स में भर्ती करवाया है. अब निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही उससे पूछताछ होगी.


पुलिस का कहना है कि पुलिस पर अटैक करने वाले किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस के मुताबिक सभी अभी अंडरग्राउंड हो गए हैं लेकिन पुलिस पटना सिटी, न्यू बाइपास, दानापुर, फुलवारीशरीफ, दीघा समेत अन्य इलाकों में छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि सभी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया है लेकिन इनके रिश्तेदारों पर लगातार दबिश बनाकर इनके बारे में पता करने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस सूत्रों की माने तो जक्कनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर शराब झोले में उतारी जा रही थी, जो झोपड़ी या एक चेन के जरिए तस्करों तक पहुंचाई जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस को पहले से थी लेकिन पुलिस उस इलाके में जाने से कतरा रही थी.

Find Us on Facebook

Trending News