पटना में लॉकडाउन ठेंगे पर, होटल में हुई शराब की पार्टी, बार बालाओं का भी था पूरा टाइट इंतजाम

पटना में लॉकडाउन ठेंगे पर, होटल में हुई शराब की पार्टी, बार बालाओं का भी था पूरा टाइट इंतजाम

पटना : राजधानी पटना में लॉकडाउन के बीच होटल में बार बालाओं के ठुमके के साथ शराब पार्टी का खुलासा हुआ है.रसूखदारों ने लॉकडाउन की और शराबबंदी को ठेंगे पर रखकर  जन्मदिन पर शराब की पार्टी की है इस पार्टी में शराब के साथ शबाब का पूरा इंतजाम किया गया था.

खबर के मुताबिक  बिहटा के अनिकेत होटल जन्मदिन के मौके पर शराब की पार्टी रखी गई थी. जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में बार बालाओं के नाच के भी इंतजाम था.वहीं गुप्त सूचना के आधार पर बिहटा पुलिस ने छापेमारी की जिसमे आधा दर्जनों से अधिक डांस बार गर्ल को गिरफ्तार किया गया.


 

वहीं सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ पुलिस कर रही है।वहीं मौके से कई बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई है.  बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि गुप्ता सूचना मिली कि बिहटा के अनिकेत होटल गैरकानूनी तरीके से जन्मदिन का प्रोग्राम चल रहा था इस दौरान शराब पार्टी एवं कई बार बालाओं द्वारा डांस चल रहा था. सूचना के आधार पर पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची. 

बिहटा थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब पार्टी चल रहा है अनिकेत होटल में सूचना के आधार पर पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची मौके से पार्टी मना रहे  पांच युवकों को नशे की हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. और पुलिस ने 5 लड़कियोंको भी हिरासत में लिया है जो कि डांसर हैं. सभी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है.


Find Us on Facebook

Trending News