चुनाव से पहले पटना में शराब की भारी खेप पहुंचने की चल रही थी तैयारी, होटल में रेड के बाद 6 तस्कर अरेस्ट, 7 लाख कैश भी बरामद

चुनाव से पहले पटना में शराब की भारी खेप पहुंचने की चल रही थी तैयारी, होटल में रेड के बाद 6 तस्कर अरेस्ट, 7 लाख कैश भी बरामद

PATNA : बिहार में शराबबंदी को धत्ता बताते हुए सूबे में शराब का काला कारोबार कर लाखों -करोड़ों की कमाई करने वाले शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए प्रशासन ने एक बार फिर से मुहिम छेड़ दी है राजधानी पटना में मद निषेध विभाग और कदमकुआं थाना के सहयोग से बड़ी करवाई की गई है.  एक होटल में चल रहे शराब माफियाओं को शराब की डील करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. 

इस संयुक्त कार्रवाई में गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की गई .जिसके बाद 6 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है वहीं इनके पास से लगभग 7 लाख रुपये कैश भी बरमाद किया गया है. बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले शराब की मोटी खेप इन माफियाओ ने उतारने की तैयारी कर रखी थी जिसकी डील यहां तय हो रही थी.

 हालांकि इन माफियाओ के मंसूबे पर पानी तब फिर गया जब पुलिस को इस बात की ख़बर लगी और सभी रंगे हाथ गिरफ्तार हुए ,पकड़े गए शराब माफियाओं से पुलिस ने कई राज उगलवाने है. इस शराब के खेल में कई बड़े चेहरे भी बेनकाब हो सकते हैं पुलिस इनके पूरे सिंडिकेट को खंगालने में लगी है. पकड़े गए शराब माफियों की अगर बात करें तो एक पूर्व मुखिया सहित कई बड़े चेहरे इसमें शामिल हैं.

Find Us on Facebook

Trending News