पटना में मनचलों का तांडव : छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

पटना में मनचलों का तांडव : छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को बेरहमी से पीटा, स्थानीय लोगों ने बचाई जान

PATNA : राजधानी पटना के अतिव्यस्तम बोरिंग कैनाल रोड में मनचलों ने जमकर तांडव मचाया। कोचिंग से घर जा रही एक छात्र के साथ पहले तो छेड़खानी की और जब उसने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई। घटना में छात्रा बेहोश हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप करने पर लफंगे भाग निकले और लोगों छात्रा की जान बचाई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात तकरीबन 8.30 बजे बोरिंग कैनाल रोड स्थित ललिता होटल के समीप कुछ मनचलों ने इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाली छात्रा को इतना पीटा की वह बेहोश हो गयी। छात्रा की बेरहमी से पिटाई होते देख पास खड़े व्यवसायी और उनके कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाई। जिसके बाद लफंगे वहां से भाग निकले। 

स्थानीय लोगों ने बेहोश छात्रा को उठाकर दुकान में बैठाया और उसे किसी तरह होश में लाया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के दारोगा अशोक कुमार सिंह मौके पर पूरे मामले की छानबीन की। बाद में छात्रा के परिजन भी बोरिंग कैनाल रोड पहुंच गये। 

छात्रा ने बताया कि वह क्लास खत्म कर घर जा रही थी, तभी तीन-चार लफंगों ने फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। एक ने कहा, ‘जरा मेरे तरफ भी तो देख लो...'। फिर भी वह डरी नहीं और लफंगों का विरोध करने लगी। यह देख उसके कोचिंग के कुछ लोग आये और बीचबचाव कर उसे ले जाने लगे। तभी लफंगे पीछे से दौड़कर आये और उसकी पिटाई करने लगे। सिर में चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गई। .

छात्रा के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से लफंगो की पहचना करने की पुलिस कोशिश में जुटी है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News