पटना विशाल हत्याकांड : भाई की हत्या करने के बाद बहन को उठा लेने की मिल रही है धमकी

पटना विशाल हत्याकांड : भाई की हत्या करने के बाद बहन को उठा लेने की मिल रही है धमकी

PATNA : दिनदहाड़े भाई की हत्या कर दी अब बहन को उठा लेने की धमकी दे रही हैं दे रहे हैं अपराधी। मारे गए विशाल की बहन ने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है।

बता दें कि राजीव नगर के चंद्र विहार कॉलोनी में रहने वाले विशाल को 21 जुलाई की सुबह 9:00 बजे गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी विशाल एक ऑटो चालक था घटना के दौरान वह अपने दोस्त के साथ नेपाली टोला जा रहा था तभी जिला पार्षदों के बेटों ने स्कॉर्पियो से आकर उसे घेर लिया फिर दौड़ाकर गोली मार दी। मामले में काफी बवाल मचा था ।

विशाल के रिश्तेदार के बयान पर वार्ड पार्षद रेनू देवी के पति माला राय उसके दोनों बेटे  हरिदयाल और शिवदयाल समेत 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

इस संबंध में विशाल की बहन ने बताया है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन जवा झंडोत्तोलन में भाग लेने राजकीय कन्या उच्च विद्यालय शास्त्री नगर जा रही थी, उसी दौरान माला राय का नाती विकास रिश्तेदार सूरज, सुरेंद्र और भोला ने पीछा कर रास्ते में रोक लिया और केस उठाने की धमकी दी।

वहीं ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहने को कहा साथ ही उठा लेने की भी धमकी दी। इस दौरान माला राय का बड़ा बेटा गुरुदयाल भी मौजूद था। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News