मतदान से पहले पटना मेयर प्रत्याशी सीता साहू के बेटे ने चुनावी सभा में दी धमकी, वीडियो वायरल

मतदान से पहले पटना मेयर प्रत्याशी सीता साहू के बेटे ने चुनावी सभा में दी धमकी, वीडियो वायरल

पटना. 28 दिसंबर को पटना नगर निगम चुनाव का मतदान होगा। इससे पहले पटना की निवर्तमान उप महापौर और मेयर की प्रत्याशी सीता साहू के बेटे ने एक सभा में धमकी दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है।  

मेयर का चुनाव लड़ रही सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार का एक चुनावी सभा के दौरान कुछ लोगों को चुनाव के बाद देख लिए जाने की धमकी वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिशिर कुमार चुनावी सभा के दौरान माइक पर गरज कर बोल रहे हैं कि 10 से 15 लोग ऐसे हैं, जो चुनाव में गड़बड़ी कर रहे हैं। मैं उन्हें छोड़ने वाला नही हूं। बस चुनाव के बाद मैं उन्हें देख लूंगा।

अब सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर वो कौन 10 से 15 लोग है, जिन्हें चुनाव के बाद देख लिए जाने की धमकी निवर्तमान महापौर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार दे रहे हैं। आखिर उन सभी को चुनाव के बाद क्या करने वाले हैं। जब से यह वीडियो वायरल हुआ है, तब से पूरे शहर में  चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

हालांकि जब News4Nation के रिपोर्टर ने मोबाइल पर शिशिर कुमार से बात की और इस मामले पर उनकी राय जानना चाहा तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमारे वोटरों को धमकी दी जा रही है। गोली चलाई जा रही है। उसी को लेकर हमने यह बात कही है। वहीं सीता साहू के बेटे के बयान को लेकर मतदाताओं में काफी गुस्सा है।

Find Us on Facebook

Trending News