बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना मेयर का बेटा गोली मारने की देता है धमकी, निगमकर्मी को धमकी वाला ऑडियो टेप सुनिए..

पटना मेयर का बेटा गोली मारने की देता है धमकी, निगमकर्मी को धमकी वाला ऑडियो टेप सुनिए..

PATNA : पटना नगर निगम को आखिर कौन चला रहा है? राजधानी का मेयर आखिर कौन है? न्यूज़4नेशन आपको जो खबर दिखाने जा रहा है दरअसल उसे देखने के बाद आप भी इन सवालों का जवाब तलाशने लगेंगे। यूं तो सीता साहू पटना की मेयर हैं लेकिन पटना नगर निगम के कामकाज में उनके बेटे की दखलअंदाजी यह सवाल खड़ा कर रहा है कि आखिर निगम को कौन चला रहा है? 

मेयर पुत्र का दबदबा 

सीता साहू के मेयर बनने के बाद से ही यह चर्चा होती रही है कि उनका पुत्र शिशिर कुमार पर्दे के पीछे से निगम को चला रहा है। कई मौकों पर वार्ड पार्षदों से लेकर अधिकारियों तक ने दबी जुबान से यह आरोप भी लगाया है कि मेयर पुत्र निगम के काम में खुलेआम दखलअंदाजी करता है। लेकिन अपनी इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आखिर सीता साहू के बेटे शिशिर का रसूख पटना नगर निगम में कैसा है। मेयर सीता साहू का बेटा कैसे खुलेआम कैसे निगम कर्मियों को ना केवल फोन करके फ़रमान सुनता है बल्कि उन्हें धमकाता भी है। 

निगमकर्मी को दी जान से मारने की धमकी

दरअसल न्यूज4नेशन को मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर का एक ऑडियो टेप मिला है। इस कॉल रिकॉर्डिंग में मेयर पुत्र एक निगम कर्मी को फोन पर खुलेआम धमकी दे रहा है। मेयर पुत्र निगम कर्मी को अपना आदेश मानने को कहता है और नहीं मानने पर उल्टा लटकाकर गोली मारने की धमकी भी दे डालता है। यह ऑडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। न्यूज़4नेशन ने इस वायरल ऑडियो के बारे में मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर से भी बातचीत की पहले उन्होंने मान लिया की ऐसा कुछ कहा होगा फिर हमने कन्फर्म करने के लिए उन्हें जब उनकी कही पूरी बात बताई तो उन्होंने कहा कि उनकी आवाज में कोई और बोल रहा है ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके. 

ऐसा पहली बार नहीं है कि मेयर सीता साहू के बेटे पर निगम के काम मे दखलंदाजी का आरोप लगा हो। लेकिन उस बार मामला कॉल रिकॉर्डिंग से जुड़ा है। जाहिर है मेयर सीता साहू की फजीहत अपने बेटे को लेकर होनी तय है। सीता साहू को अब यह सफाई देनी होगी कि आखिर उनका बेटा किस हैसियत से निगम में फ़रमान चलाता है?


Suggested News