पटना में 12 साल की लड़की के साथ हुआ इश्क, तो 25 साल के आशिक के साथ हुई फरार, मां ने कहा- बहला-फुसला के ले गया मेरी बेटी को..

पटना में 12 साल की लड़की के साथ हुआ इश्क, तो 25 साल के आशिक के साथ हुई फरार, मां ने कहा- बहला-फुसला के ले गया मेरी बेटी को..

Patna: राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है. पटना में एक 12 साल की लड़की ने अपने 25 साल के आशिक को दिल दे बैठी और फिर आशिक के साथ घर से फरार हो गई.

जिसके बाद लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है. जहां नौबतपुर के एक गांव की रहने वाली एक 12 साल की लड़की अपने 25 साल के आशिक के साथ घर से भाग गई. जिसके बाद लड़की के मां ने अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज करवाया है.


लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी को बहला-फुसला कर ले भागा है. लड़की की मां ने शादी की नीयत से लड़की को भगाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी को लेकर भागने वाला युवक विक्रम थाना इलाके के महमदपुर गांव के रहने वाले गनौरी साव का बेटा गणेश साव है. बताया जाता है कि गणेश को नौबतपुर के एक गांव की रहने वाली 12 साल की एक लड़की से प्रेम हो गया था. कई दिनों से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था लेकिन लॉकडाउन में इन दोनों लवर्स के मुलाकात को लेकर परेशानियां होने लगी और दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर अपने घर छोड़कर अपने 25 साल के आशिक के साथ लड़की फरार हो गई. पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News