बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लूट के सामान के 3 अपराधी गिरफ्तार, नगद और गांजा बरामद

पटना में लूट के सामान के 3 अपराधी गिरफ्तार, नगद और गांजा बरामद

PATNACITY : राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी. इसके बाद पुलिस मुख्यालय की ओर से जिले के पुलिस अधिकारियों को अपराधियों पर नकेल कसने का निर्देश दिया गया था. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए अपनी कमर कस ली है. 

इसी क्रम में पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान गोलंबर के पास से पुलिस ने एक वैन गाड़ी में छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा, लुटे गए सोने की चैन व अंगूठी और लगभग पाँच हजार रुपये के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो गुप्त सूचना के आधार पर विस्कोमान गोलम्बर के पास से वैन गाड़ी में छापेमारी की गई. 

इस मौके पर अपराधकर्मी भोला ठठेरा को भारी मात्रा में गांजा और लुटे गए सोने के आभूषण व हजारों रुपया समेत दो अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया. आलम गंज थाना क्षेत्र में हुए चैन स्नेचर में वैज्ञानिक अनुसंधान में CCTV कैमरा में उसका चेहरा सामने आया था. जिसकी पहचान भोला ठठेरा के रूप में किया गया. वह पूर्व में भी कई कांडो में जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस तीनों अपराधी से कड़ी पूछ ताछ कर रही है. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News