पटना में पति से झगड़ने के बाद 3 बच्चों को लेकर नदी में कूदी महिला, सभी की मौत

पटना में पति से झगड़ने के बाद 3 बच्चों को लेकर नदी में कूदी महिला, सभी की मौत

Patna: बाढ़ में एक महिला ने घरेलू कलह के कारण अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. घटना बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र के घटोरा गांव की है, जहां विभा देवी नामक महिला ने नदी में अपने तीन बच्चों दिलशान कुमार , गुलशन कुमारऔर अनुष्का कुमारी के साथ छलांग लगा दी. इस हादसे में चारों का मौत हो गई. ग्रामीणों की मानें तो यह घटना नहाने के दौरान हुई है. एक ग्रामीण ने बताया कि वो नदी में नहा रहा था तभी शव पर नजर पड़ी और एक के बाद एक सभी बॉडी को बाहर निकाला गया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात विभा का झगड़ा पति के साथ हुआ था. इस कारण वह अहले सुबह ही अपने बच्चों के साथ घर से निकल गई थीं. महिला समेत बच्चे की भी उसके घर के लोगों ने तलाश की गई थी, लेकिन वो नहीं मिले. बाद में नदी से सभी की लाश मिली.

मृतका विभा लखीसराय की रहने वाली थीं. घटना की सूचना मिलते ही सभी लोग अनुमंडल अस्पताल पहुंचे जहां विभा के मायके के लोगों ने पति नरेश सहित परिवार पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया. उनका आरोप है कि प्रताड़ना से तंग आ कर विभा ने यह कदम उठाया है. यदि विभा सुबह से घर में नहीं थी तो मायके वालों को सूचना देनी चाहिए थी. जब विभा के मायके वालों ने शव देखा तो हत्या का आरोप लगा कर ससुराल वालों से उलझ गए. बाद में पुलिस ने बीच-बचाव किया. इलाके के एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरे मामले की बारीकी से जांच होगी. यदि प्रताड़ना का मामला बनता है तो उसकी भी जांच होगी.

Find Us on Facebook

Trending News