बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, एक साथ चार फ़्लैट में की लाखों की चोरी

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, एक साथ चार फ़्लैट में की लाखों की चोरी

PATNACITY : राजधानी पटना में कोरोना के खौफ़ के बीच चोरों ने एक साथ चार फ्लैट का ताला काटकर किया कीमती सामान और जेवरात समेत लाखों रूपये के सामान की चोरी कर ली. पूरा मामला पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी स्थित पाटलीग्राम अपार्टमेंट का है. जहां चोरों ने बीती रात एक साथ चार फ्लैट का ताला काटकर कीमती सामान और जेवरात समेत लाखों की चोरी कर ली. 

इस घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए. सुबह होते ही आस पास के फ्लैट में रहने वाले लोगों की नज़र फ्लैट के टूटे ताले पर पड़ी. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना गार्ड को सूचना दी. जहां देखा गया कि एक फ्लैट नही बल्कि एक साथ चार फ्लैट का ताला टूटा पड़ा है. इसकी सूचना आलमगंज थाने की पुलिस को दी गई. हालाँकि फ्लैट में रहने वाले लोगो का कहना था कि चोरी की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद भी पुलिस नही पहुँची. 

वही फ्लैट में रहने वाले लोगों ने बताया कि पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद इस अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने के डर से पुलिस नहीं आई. जिसके बाद चोरी की जानकारी पटना एसएसपी को भी दिया गया. जिसके बाद कुछ घंटे के अंतराल में पुलिस पहुँची और पूछताछ कर चली गई. हालांकि की जिस चार फ्लैट में चोरी की घटना हुई है. उस फ्लैट के मालिक फ़िलहाल पटना से बाहर है. 

उनलोगों को सूचना दे दी गई है. अब फ्लैट मालिकों के आने के बाद ही आगे की प्रक्रिया की जाएगी. हालांकि की एक साथ चार फ्लैट में चोरी की वारदात से अपार्टमेंट में रहने वाले लोग भयभीत है तो वही पुलिस की कार्यशैली से आक्रोशित भी है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News