पटना में आशिक के साथ घर से भागकर लड़की ने की लव मैरिज, सखी के बारात में हुई थी सेटिंग, बोली- पापा पीछा छोड़ दीजिये

 पटना में आशिक के साथ घर से भागकर लड़की ने की लव मैरिज, सखी के बारात में हुई थी सेटिंग, बोली- पापा पीछा छोड़ दीजिये

Patna: राजधानी पटना में एक लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपने आशिक के साथ लव मैरिज की है. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस भी सकते में है. लड़की के परिजनों ने थाने में लड़की की किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन लड़की की बरामदगी के बाद पुलिस ने लव अफेयर के मामला का खुलासा किया है.

मामला पटना के बिहटा थाना इलाके की है. जहां लई के नाथूपुर गांव के रहने वाली एक लड़की अपने आशिक के साथ घर से भाग कर शादी रचा ली है. मिली जानकारी के मुताबिक 5 दिन पहले लड़की के परिजनों ने अपहरण को लेकर बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने अपहृत लड़की को बरामद कर लिया है. लेकिन मामला यहां अपहरण का ना होकर प्रेम-प्रसंग का निकला है.

पुलिस के मुताबिक लड़की बिहटा थाना इलाके के सदीसोपुर गांव के रहने वाले मनोहर साव के बेटा सनी कुमार से प्यार करती है. वह सनी के साथ घर से फरार हो गई थी. घर से भागकर दोनों ने मसौढ़ी कोर्ट में मैरिज कर लिया है. लड़की की परिजन ने सनी और उसके परिवार के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. 


लड़की खुशबू कुमारी ने बताया कि तीन साल पहले एक मेरे फ्रेंड की शादी में ही सनी से पहली मुलाकात हुई थी और फिर दोस्ती हो गई थी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. चैटिंग के बाद दोनों मोबाइल पर घंटों बात करने लगे. जिसके बाद दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया. इस बीच दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर अपने घर छोड़कर अपने आशिक के साथ खुशबू फरार हो गई. खुशबू ने बताया कि उसने कोर्ट मैरिज कर लिया है और हम दोनों बालिक है. उसने बताया कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. लड़की ने कहा कि उसके घरवाले उसका मर्डर करा देंगे. खुशबू पुलिस से गुहार लगा रही है कि मेरे दोनों परिवार को हानि ना पहुंचाया जाए. खुशबू ने अपने घरवालों के ऊपर आरोप लगाया कि परिजनों द्वारा उसके ससुराल के लोगों को परेशान किया जा रहा है. प्रेमी सनी ने बताया कि हम लोग अपनी मर्जी से शादी किए हैं और बहुत खुश हैं. सनी ने अपहरण की बात को गलत बताते शादी करने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल लड़की और लड़का को पुलिस अभिरक्षा में है और दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News