पटना में अंतरराज्यीय पॉकेटमार गिरोह का खुलासा, नगद के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

पटना में अंतरराज्यीय पॉकेटमार गिरोह का खुलासा, नगद के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

MOKAMA : मोकामा थाने की पुलिस ने एसबीआई बैंक के पास से अंतरराज्यीय पॉकेटमार गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से मोकामा पुलिस ने दो मोबाइल फोन और लगभग ₹5000 नगद बरामद किया है. बता दें कि बीते 6 जुलाई को एक बुजुर्ग के साथ पॉकेटमारी की घटना को अंजाम दिया गया था । बुजुर्ग के पॉकेट से 20,000 रुपये की चोरी हुई थी। जब बुजुर्ग पंजाब नेशनल बैंक से पैसे की निकासी कर अपने घर जा रहे थे। 

उसी समय पीछे से दो पॉकेटमारों ने बुजुर्ग के पॉकेट से ₹20,000 की निकासी कर लिया था. घटना के बाद मोकामा थाना अध्यक्ष राजनंदन और मोकामा थाने के सब इंस्पेक्टर चंद्रभूषण के नेतृत्व में लगातार अनुसंधान को लेकर सीसीटीवी फुटेज और अन्य साधनों से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही थी. इसी बीच सूचना मिली थी पॉकेटमार मोकामा के एसबीआई के पास सीसीटीवी कैमरे की मदद से देखा गया. 

पुलिस तुरंत हरकत में आई और एसबीआई के पास से 3 पॉकेटमार को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार पॉकेटमार बरौनी के फुलवरिया थाना क्षत्र के सोकहारा तिवारी टोला निवासी विकास तिवारी, दीपक तिवारी राजेश मिश्रा बताये जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस अन्य जिलों के सदस्यों को गिरफ्तारी के लिए पूछताछ में जुटी है. 

मोकामा से विकास की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News