पटना में अपराधी बेख़ौफ़, घर में घुसकर की तोड़फोड़, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, घर में घुसकर की तोड़फोड़, दहशत फ़ैलाने के लिए की फायरिंग

PATNA : जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं. अपराधियों को ना तो पुलिस का कोई भय है और ही अंजाम की फिक्र. बेबाक तरीके से अपराध की घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से चलते बन रहे हैं. ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र की है जहाँ अपराधियों ने एक घर में घुस जम कर तांडव मचाया. मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के राहमतगंज मुहल्ले में दिन दहाड़े करीब 15 की संख्या में अपराधी एक घर में घुस गए और घर के अंदर जितने भी लोग मौजूद थे. उनको बेरहमी से पीटा. 

हथियार के दम पर सभी अपराधियों ने घर में जम कर मार पीट की. इतना ही नहीं घर में सभी सामान को भी तोड़ फोड़ कर तहस नहस कर दिया. अपराधियों का मन इतने से ही नहीं भरा. मार पीट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों के द्वारा पूरे परिवार को घर के बाहर निकाल कर घर में ताला मार दिया गया. 


इसके बाद सभी अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से आराम से फरार हो गए. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घर का ताला कटवा कर पीड़ित परिवार को घर के अंदर प्रवेश करवाया. वंही मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस भी दर्ज कर लिया. 

थाना अध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि शुरूआती जाँच में मामला जमीनी विवाद का प्रतीत होता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है. 

पटना ग्रामीणों से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News