पटना में अपराधी बेख़ौफ़, एक ही रात में तीन घरों में की लाखों की चोरी

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, एक ही रात में तीन घरों में की लाखों की चोरी

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले ही अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग किया था. इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश दिया था. जिससे अपराध पर अंकुश लगाया जा सके. सीएम के निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय ने प्रत्येक जिले के डीएम और एसपी के साथ वेर्चुअल मीटिंग की और कई निर्देश दिये. इसके बावजूद बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

इसी कड़ी में अपराधियों ने पटना में एक ही रात में तीन मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी के तारापुर हाउस की है. जहाँ चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसमें पीड़ित व्यक्ति नितेश कुमार बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग में क्लर्क हैं. चोरों ने लाखों के जेवर, लैपटॉप और कैश गायब कर दिये. 

वहीँ कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह के अंगरक्षक कन्हैया सिंह के घर चोरों ने लाखों रूपये की चोरी की है. घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र राजवंशी नगर के फ्लैट संख्या 282 /400 की है. जहाँ कन्हैया सिंह करीब 8 सालों से रहते है. बताया जा रहा है की वे शादी को लेकर गांव गए थे. सुबह आया तो पता चला कि चोरों ने हाथ साफ कर लाखों की चोरी की है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News