बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरुण जेटली की जयंती पर पटना में आदमकद प्रतिमा का अनावरण,CM नीतीश ने निभाया वादा

अरुण जेटली की जयंती पर पटना में आदमकद प्रतिमा का अनावरण,CM नीतीश ने निभाया वादा

PATNA: भारत के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे स्वर्गीय अरुण जेटली की 67वीं जयंती पर पटना में आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत भाजपा नेता अरूण जेटली की जयंती के अवसर पर पटना के कंकड़बाग के नवनिर्मित पार्क में उनकी आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया।

इस मौेके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी,कई मंत्रियों के अलावे अरूण जेटली के परिवार के कई सदस्य भी मौजूद थे।  अरूण जेटली के निधन के चार महीने बाद उनकी जयंती पर पटना में आदमकद प्रतिमा लगाई गई है।

बता दें कि नीतीश सरकार ने अरूण जेटली की जयंती को राजकीय समारोह के तौर पर मनाने का फैसला किया था।इस खास अवसर के लिए राज्य सरकार ने बकायदा पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के परिवार के लोगों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया ।जिसमें उनकी पत्नी और बेटा शामिल हुए। 

जानकार बताते हैं कि अरुण जेटली और नीतीश कुमार एक दूसरे के बेहद करीबी थे। दोनों के बीच का संबंध काफी पुराना रहा है।लिहाजा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अरुण जेटली की जयंती के मौके पर विशेष कार्यक्रम रखा और उकी आदमकद प्रतिमा लगवाई।

Suggested News