पटना में स्कूल स्टाफ से बदमाशों ने लूट लिए एक लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

पटना में स्कूल स्टाफ से बदमाशों ने लूट लिए एक लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे फुलवारीशरीफ में मंगलवार को अपराधियों ने स्कूल स्टाफ से एक लाख रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की रानीपुर पुल के पास बाईंक सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मारकर स्कूल के स्टाफ से एक लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। स्कूल स्टाफ आईसीआईसीआई बैंक से रुपये निकाल अल्वा कोलोनी जा रहा था। 

दिन दहाड़े रानीपुर पुल जैसे अतिव्यस्ततम मार्ग पर दुःसाहस का परिचय देते हुए हेलमेट और मास्क लगाए अपराधियो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल से फुलवारी डीएसपी कार्यालय की दूरी चंद मिनटों की है। जहां प्रखण्ड मुख्यालय भी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हर वक्त घटनास्थल से कुछ ही दूर पटना खगौल मुख्य मार्ग पर पुलिस मौजूद रहती है। उसके बावजूद अपराधी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। घटना के बाद स्कूल स्टाफ अब्दुल काजी उर्फ मुन्ना ने स्कूल के डायरेक्टर इम्तेयाज अनवर उर्फ अरमान मल्लिक को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने एसएचओ फुलवारी को लूट की जानकारी दिया। 

फुलवारी के रानीपुर गांव के पास अल्वा कोलोनी में स्थित इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर इम्तेयाज अनवर उर्फ अरमान मल्लिक ने बताया कि उनका स्टाफ अब्दुल काजी उर्फ मुन्ना पहाड़पुर मोड़ अनीसाबाद आईसीआईसीआई बैंक से दोपहर में एक लाख रुपये निकालकर बाईंक से वापस अल्वा कोलोनी लौट रहा था। इस बीच रानीपुर मोड़ पेठिया बाजार के पास मुन्ना की बाईंक पर कोलोनी का एक लड़का मो जैद भी सवार हो गया। वहां से दोनो अभी रानीपुर पुल पर मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि एक बाईंक सवार हेलमेट और मास्क लगाए दो अपराधियों ने मुन्ना से एक लाख रुपये से भरा बैग झपट्टा मार कर लूट लिया और फरार हो गए। घटना के बाद पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर अपराधी पेठिया बाजार की तरफ तेजी से फरार हो गए। घटना के वक्त वहां कई दुकानें खुली थी और रास्ते से अन्य लोग भी गुजर रहे थे। इसके बावजूद अपराधी लूट की वारदात को बेखौफ अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News