पटना में रायफल के साथ दो गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना में रायफल के साथ दो गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Patna: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मसौढ़ी अनुमंडल की पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है. पुलिस लगातार अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने की हर कोशिश में जुटी हुई है.

इसी क्रम में आज वाहन चेकिंग के दौरान मसौढ़ी अनुमंडल के पिपरा थाना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. थाना अध्यक्ष पिपरा सतेंद्र कुमार ने बताया कि आज वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रूकवाया जो पुनपुन से बराह की ओर जा रही थी. कार की तलाशी के दौरान कार में बिछी मैट के अंदर एक रायफल छिपा कर रखा हुआ था.

रायफल मिलते ही पुलिस ने कार पर सवार दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई. थाना पर काफी पूछताछ के बाद भी जब गिरफ्तार दोनों युवक हथियार के बारे में कुछ नहीं बता पाए तो पुलिस ने दोनों युवकों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के भाखड़ा चकिया निवासी सतीश कुमार और  पुनपुन थाना क्षेत्र के बराह गाँव निवासी प्रकाश रंजन उर्फ पवन कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस का कहना है कि जब्त कार के मालिक भी गिरफ्तार दोनों युवक में से कोई नहीं है. बहरहाल पुलिस पूरे प्रकरण की अच्छे से जांच पड़ताल कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News