बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ऑटो ड्राइवर को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भूना, इलाके में दहशत.....

पटना में ऑटो ड्राइवर को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भूना, इलाके में दहशत.....

PATNA : पटना में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आये दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार करने में पटना पुलिस के पसीने छूट जा रहे हैं। अपराधियों के जेहन से पुलिस प्रशासन का खौफ बिल्कुल ही खत्म हो चुका है, और अब वह सरेराह किसी की हत्या करने से भी नहीं चूक रहे हैं। इससे एक तरफ जहां लोगों के मन में डर का माहौल है, वहीं पुलिस के लिए भी यह एक तरह से खुली चुनौती है।

ताजा मामला पटना के दानापुर थाना इलाके में सामने आया है। जहां जनकधारी लाल रोड पर बेखौफ अपराधियों ने एक ऑटो ड्राइवर को गोलियों से भून दिया। जिससे ऑटो ड्राइवर की मौत हो गयी। मृतक की पहचान जीतू पासवान के रूप में हुई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस के अनुसार, अभी हत्या के कारणों का अबतक कुछ खुलासा नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है।

दानापुर थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक जीतू पासवान मूल रूप से पुनपुन का निवासी है और विगत कुछ वर्षों से जनकधारी सिंह रोड में किराए के मकान में रहता था। मृतक शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि जीतू के परिवार के एक व्यक्ति रिंकू सिंह अभी हाल फिलहाल जेल से छूट कर आया है। परिवार के लोगों को यह शक है कि रिंकू सिंह के द्वारा ही घटना को अंजाम दी गई है। जीतू के भाई पुरोहित ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 


Suggested News