पटना में भीषण रोड एक्सीडेंट, दो लोगों की दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

पटना में भीषण रोड एक्सीडेंट, दो लोगों की दर्दनाक मौत, घर में पसरा मातम

PATNA : पटना में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी है। घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना पटना के पालीगंज थाना इलाके की है। जहां रविवार को जलपुरा गांव के नहर के पास पटना से मेहंदीआ जा रही अल्टो कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गयी। इस हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 

दोनों व्यक्ति की पहचान पटना संपतचक के निवासी रंजन कुमार एवं चंदन कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद परिजनों और गाँव में हाहाकार मच गया और गाँव में मातम छा गया।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजधानी पटना के संपतचक से मेहंदी आ जा रही एक अल्टो कार पालीगंज थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव के नजदीक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार के नहर में गिरते ही पानी का बहुत ज्यादा और तेज बहाव होने के कारण कार में फंसे लोग अपने आप को बचाने में और सफल रहे और पानी में दम घुटने से ही दोनों की मौत हो गयी। 

घटना की सूचना मिलते ही पालीगंज थाना के प्रभारी दल बल के साथ जलपुरा नहर के पास पहुंचे और लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन करते हुए कार को नहर से बाहर निकाला गया। पालीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि रंजन कुमार नाम का युवक गाड़ी को ड्राइव कर रहा था। जबकि उसमें एक अन्य युवक चंदन कुमार आगे के सीट पर बैठा था। पालीगंज थानेदार से जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अस्पताल भेज दिया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News