पटना में बिक्रम थाना क्षेत्र बना चोरों के लिए सॉफ्ट जोन, राजस्व कर्मचारी के घर गायब किये 20 लाख के गहने और हजारों रुपये कैश

पटना में बिक्रम थाना क्षेत्र बना चोरों के लिए सॉफ्ट जोन, राजस्व कर्मचारी के घर गायब किये 20 लाख के गहने और हजारों रुपये कैश

PATNA : पटना में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं। बिक्रम में तो चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है। एक बार फिर बिक्रम में थाना से महज 500 मीटर दूर पर स्थित एक घर से पुलिस की कार्रवाई को ठेंगा दिखाते हुए 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। बीती रात चोरी की यह वारदात हुई है और पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई। 

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पीड़ित राजस्व कर्मचारी सत्येंद्र सिंह उर्फ पप्पु सिंह ने बताया कि हम घोसवड़ी में ड्यूटी करते है घर आये तो देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ था। घर के सभी 6 कमरों का दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। सारा सामान बिखरा हुआ था। घर मे पत्नी, बेटी व पतोहू के लगभग बीस लाख का सोने चांदी का आभूषण व नगद बीस हजार रुपया सहित जमीन जायदाद का कागजात और अन्य सामान को बदमाशों ने उड़ा लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की, लेकिन चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है।

बता दें कि बिक्रम में बढ़ते अपराध को लेकर आज बुधवार को विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने बिहार विधानसभा में सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि बिक्रम थानेदार ऋतुराज  महादलित परिवार पर जुल्म ढाने और बदसलूकी करते हैं। बीते दिन धरना पर बैठे विधायक सिद्धार्थ ने कहा था कि थानेदार आम लोगों की नहीं सुनते और उनपर अत्याचार करते हैं। 

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News