पटना में भाजपा नेता के गोदाम में डकैती, जांच में जुटी पुलिस

पटना में भाजपा नेता के गोदाम में डकैती, जांच में जुटी पुलिस

Patna: बिहार में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है. अपराधी हर दिन आपराधिक घटनाएं को अंजाम देते आ रहे हैं. ताजा मामला नदी थाना क्षेत्र के जेठूली शुकुलपुर रोड की है जहां भाजपा नेता के जिटीएल गोदाम में बीती रात डकैती हुई है.

घटना के बारे में गोदाम मालिक सह भाजपा नेता निशांत यादव ने बताया कि बीती रात लगभग 1 बजे कम से कम 20 से 25 की संख्या में डकैत हमारे गोदाम में पीछे से घुसे ओर सभी ने मिलकर लगभग 25 लाख रुपये तक कि सामान की डकैती कर निकल ही रहा था की नाइट ड्यूटी में तैनात गोदाम को अंदर से कुछ आवाज आयी जिसके बाद स्थानीय नदी थाना की पुलिस को फोन कर दिया गया. 


जिसके बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची गयी. पुलिस को पहुंचता देख सारे डकैत पीछे से ही भागना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने सभी अपराधियों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन वो सब पानी मे कूद सामान को छोड़ भाग निकला. लेकिन कम से कम 5 लाख तक का सामान लेकर भाग निकले.

सभी अपराधियो का चप्पल,कटर मशीन, पत्ती, और मोबाइल मौके वारदात से बरामद हुआ है. जिसके बाद अपराधी जल्द पकड़े जा सकते हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले पटना रेंज आई जी ने चोरी की बढ़ती वारदात को हर स्तर पर रोकने की हिदायत पुलिस को दी थी. देखना यह होगा कि मामले में अपराधी कब तक पकड़े जाते है.

Find Us on Facebook

Trending News