पटना में ब्रिज बेल कंपनी के कार्यालय की हुई शुरुआत, लोजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने किया उद्घाटन

पटना में ब्रिज बेल कंपनी के कार्यालय की हुई शुरुआत, लोजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने किया उद्घाटन

PATNA : लोजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के द्वारा बुधवार को पटना के पटना-गया रोड में ब्रिज बेल कंपनी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर कंपनी के पदाधिकारी एवं अन्य लोगों के द्वारा फूल माला से पूर्व सांसद और कार्यकारी अध्यक्ष का स्वागत किया गया। साथ ही बुके देकर उनका अभिनंदन किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवाओं को स्वावलंबन की दिशा में कदम बढ़ाना चाहिए। स्वावलंबी युवक देश- समाज के बेहतर भविष्य निर्माता बनेंगे। 

इस अवसर पर लोजपा के बरबीघा विधानसभा के प्रत्याशी रहे मधुकर कुमार उर्फ डॉक्टर साहब, हथियामा निवासी चुनचुन सिंह इत्यादि मौजूद थे। वहीँ ब्रिज बेल कंपनी के डायरेक्टर वरुण सिंह एवं संतोष सिंह ने बताया कि कंपनी के द्वारा व्यवसायिक कार्य किए जाएंगे । जिसमें प्रोपर्टी डीलिंग का काम शामिल है। पटना में इस दिशा में बेहतर काम होंगे और कम कीमत पर आम लोगों को जमीन उपलब्ध करवाया जाएगा।

मौके पर जदयू नेता रविशंकर बंटी, शैलेन्द्र कुमार सोनी, सुनील सिंह पैक्स अध्यक्ष चेरो पंचायत, अशोक सिंह मुखिया मिरनगर पंचायत नालंदा, मोनू कुमार इत्यादि लोग मौजूद रहे। सभी लोगों ने कंपनी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Find Us on Facebook

Trending News