पटना में बैक-टू-बैक दो घरों में चोरी, थाने से चंद कदम दूरी पर चोरों ने मचाया उत्पात

पटना में बैक-टू-बैक दो घरों में चोरी, थाने से चंद कदम दूरी पर चोरों ने मचाया उत्पात

पटना: से बड़ी खबर पटना से आ रही है. पटना में लुटेरों को आतंक जारी है. राजधानी में एक ही दिन दो अलग-अलग स्थान पर चोरी हुई है. पिछले कई दिनों से लूट की खबर सामने आ रही है.

पहली घटना पटना के पाटलिपुत्रा थाना अंतर्गत न्यू पाटलिपुत्रा कॉलनी विवेकानंद पार्क के समीप की है. जहां थाने से चंद कदम दूर वकील के घर में चोरी हुई है. हाई कोर्ट के वकील कुमार मनीष के घर दो ढाई बजे  चोरी हुई है. थाने से 100 मीटर दूर, घर की खिड़की को तोड़ अपराधी अंदर घुस गए और लाखों का सामान लेकर फरार हो गया. 

दूसरी घटना पटना के कदमकुआँ का है. जहाँ तड़के सुबह भीषण चोरी हुई है. मकान मालिक अपनी बीमार पत्नी को लेकर इलाज करने गये थे. खाली घर का फायदा उठाते हुए चोरों ने लाखों के गहने पर हाथ साफ कर लिया। पीड़ित की पहचान सैदपुर निवासी दिलीप नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. निजी कम्पनी में काम करता है दिलीप। स्थानीय लोग पुलिस की रात्रि गश्ती में लापरवाही का आरोप लगाया है.

दोनों मामलों में पुलिस जाँच में जुटी हुई है. एक तरफ जहां थाने से कुछ दूरी पर ही चोरी हुई है तो वहीं पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. पुलिस लुटेरों पर सख्ती दिखाने की बात कही है.

Find Us on Facebook

Trending News