बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौके पर मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

पटना में करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौके पर मौत, पांच गंभीर रूप से जख्मी

PATNA : राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के चकबैरिया गांव में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर ट्रक सवार एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मजदूर को बचाने के क्रम में पांच अन्य मजदूर भी घायल हो गए. घायल मजदूरों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

परिजनों और ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान चकबैरिया निवासी विनोद कुमार उर्फ करण के रूप में की गई है, जो मजदूरी का काम करता था. बताया जाता है कि विनोद कुमार और अन्य मजदूर ट्रक पर चढ़कर बालू उतार रहे थे. 

इसी दौरान ट्रक के ऊपर से गुजर रहा हाईटेंशन तार ट्रक के संपर्क में आ गया, जिससे पूरे ट्रक में करंट दौड़ गई. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में विद्युत विभाग के खिलाफ खासा आक्रोश व्याप्त है. वही मौके पर मौजूद संपतचक अंचलाधिकारी मुकुल झा ने घटना की पुष्टि करते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News