पटना में रिटायर्ड दारोगा पुत्र ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

पटना में रिटायर्ड दारोगा पुत्र ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

पटना : पटना में रविवार को रिटायर्ड दारोगा के पुत्र ने खुद को गोली मारकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड दारोगा उमेश्वर झा के 28 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार ने खुद को गोली मारी है। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। कंकड़बाग के अशोक नगर के रोड नंबर 8 में रिटायर्ड दारोगा का घर है। 

अचानक चली गोली से घरवाले सकते में आ गये। जब उन्होंने सौरभ के कमरे में जाकर देखा तो सबके होश उड़ गये। सौरभ बेड पर पड़ा हुआ था और उसके सर से खून की धारा बह रही थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। सौरभ इस तरह से अपनी जिंदगी को खत्म कर लेगा, किसी को भी इस बात का अंदेशा नहीं था। 

PATNA-ME-DAROGA-PUTRA-NE-KHUD-KO-MARI-GOLI-MOUKE-PAR-MOUT2.jpg

इधर, दारोगा के घर में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये। साथ ही कंकड़बाग थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर रवि भूषण ने बताया कि सौरभ ने जिस पिस्तौल से गोली मारी है वो अवैध है। 

मौके से पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। सौरभ के बारे में बताया जा रहा है कि वो नशे का आदी था और तनाव में रहता था। पुलिस पता लगा रही है कि सौरभ के पास गैर लाइसेंसी हथियार कहां से आये ? 

Find Us on Facebook

Trending News