पटना में डीआईजी के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में डीआईजी के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : बिहार के अलग अलग जिलों में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. बिहार की राजधानी पटना भी अपराधियों के तांडव से अछूती नहीं है. ताजा मामला पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ सौभाग्य शर्मा पथ में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार शांति इन्क्लेव अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या  401 में एसएसबी के डीआईजी के सी बिक्रम का परिवार रहता है. वहीँ फ़्लैट संख्या 302 में डॉ. हरिशंकर ठाकुर का परिवार रहता है. लेकिन दोनों फ्लैटों में ताला बंद था. जिसका फायदा चोरों ने उठाया है. डीआईजी के घर से जहाँ चोरों ने ताला तोड़कर करीब 7 लाख की सपंत्ति चोरी कर ली. वहीँ डा हरि शंकर ठाकुर के बंद फ्लैट से लाखों की चोरी की है. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. 

वहीँ तेजपुर में तैनात DIG केसी विक्रम को जब इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल पटना पुलिस के आला अफसरों को फोन किया. इसके बाद पुलिस अपार्टमेंट पहुंची और फोरेंसिक टीम को भी सूचना दी, जिसके बाद पूरी टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस आसपास के CCTV फुटेज को भी खंगाल रही है.

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News