बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ी में डीजे की गाड़ी में लगी आग, 2 की मौत

मसौढ़ी में डीजे की गाड़ी में लगी आग, 2 की मौत

Patna: मसौढ़ी थाना इलाके के संघतपर मुशहरी से बड़ी खबर आ रही है जहां डीजे की गाड़ी में आग लगने से 2 की मौत हो गई है. ये हादसा डीजे की गाड़ी में करंट लगने से हुई है.

बताया जा रहा है भगवानगंज थाना के बसौर गांव के विनोद पासवान की बेटी की शादी शुक्रवार को थी. फुलवारी के जानीपुर से बारात आने वाली थी. जानीपुर से ही शुक्रवार की रात एक टेंपो मालवाहक पर झाड़ फाटक शादी के लिए आ रहा था. उसी दौरान झाड़ फाटक की गाड़ी रास्ता भटक कर संघतपर मुसशरी के पास मलमा महाराजचक के पथ में घुस गई लेकिन तत्काल चालक को इसका एहसास हुआ और वह संघतपर मुशहरी के पास अपनी गाड़ी बैक करने लगा. इसी बीच गाड़ी पर लदे झाड़ फाटक की परी लाइट विद्युत प्रवाहित 11 केवी के तार को स्पर्श कर गई जिससे गाड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते गाड़ी धू धूकर जलने लगी.

इस बीच गाड़ी का चालक और उसपर सवार एक अन्य युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जाता है कि गाड़ी पर करीब चार -पांच अन्य लोग भी सवार थे जो गाड़ी बैक करने के दौरान ही गाड़ी से उतर गए थे. इधर मोहल्ले वालों की सूचना पर बिजली कार्यालय ने बिजली काटी. सूचना पाकर दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. 

Suggested News