पटना में दो बाइक के आमने सामने की टक्कर, युवक गंभीर रूप से जख्मी

पटना में दो बाइक के आमने सामने की टक्कर, युवक गंभीर रूप से जख्मी

PATNA : अनीसाबाद में स्थित कोल्ड स्टोर के मुख्य गेट के सामने दो बाइक सवारों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसके बाद एक बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने तुरंत बेउर थाना को इस बात की सूचना देने के लिए कई बार कॉल किया. लेकिन बेउर थाने में किसी ने फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई. जिसके बाद लोगों ने यातायात थाने की सहायता ली और यातायात थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को संज्ञान में लिया. 

वही घायल अवस्था मे ए जी कॉलोनी के रहने वाले घायल युवक को स्थानीय लोगो की सहायता से निदान अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है की आमने सामने आ रही दो बाइक जिसमें एक पल्सर बाइक जिसपर दो युवक सवार थे और दूसरी बाइक जो कि पैशन है. 

उसपर एक सवार था. इन दोनों बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसके बाद पैशन बाइक पर एक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. जबकि पल्सर बाइक पर जो 2 लोग सवार थे. वह मौके से तुरंत फरार हो गए. स्थानीय लोगों के अनुसार एक्सीडेंट कर भागने वाले दोनों लोग वहां के स्थानीय निवासी ही है. फिलहाल यातायात थाने की पुलिस ने बताया की मामले की छानबीन चल रही है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News