बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों का तांडव, दो को गोली और एक को मारा चाकू, तीनों की हालत गंभीर

पटना में अपराधियों का तांडव, दो को गोली और एक को मारा चाकू, तीनों की हालत गंभीर

PATNA : राजधानी में शनिवार की रात मूर्ति विसर्जन के नाम पर अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया। खाजेकला थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट और गोलीवारी की घटना में जहां दो युवको को गोली लग गई, वहीं एक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। गंभीर से घायल तीनों युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। तीनों वारदातों को अपराधियों ने पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र में शनिवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान अंजाम दिया। 

पहली घटना अशोक राजपथ पर ओरिएंटल कॉलेज के पास हुई। जहां चौकशिकारपुर से निकली मां काली की प्रतिमा विसर्जन शोभायात्रा में शामिल सोलह वर्षीय युवक गोलू उर्फ बंटी को किसी ने पीठ में गोली मार दी। उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिये परिजन उसे लेकर निजी नर्सिंग होम चले गये। चौक थाना क्षेत्र के जंगली प्रसाद लेन में रहने वाले हरिनारायण का नाती गोलू का कहना है की वह प्रतिमा के पीछे चल रहा था। तभी पीछे की ओर से उसे किसी ने गोली मार दी। 

वहीं नवाब बहादुर रोड में भी एक युवक के पैर में गोली लग गयी। छोटी बाजार में रहने वाले विजय मिश्र का बाइस वर्षीय बेटा राहुल किसी परिजन को लाने मेहंदीगंज जा रहा था। तभी नवाब बहादुर रोड में उसके पैर से खून बहने लगा। उसे ऐसा लगा की उसके पैर में पटाखा लगा है। जब काफी खून निकलने लगा तो उसे पास में मौजूद पुलिस ने एनएमसीएच पहुंचाया । जहां डाक्टरों ने पैर में गोली लगने की बात बतायी। 

वहीं तीसरी घटना क्रम आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट इलाके का है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान आपसी विवाद को लेकर अपराधियों ने बबलू नामक युवक को चाकू मार दी।

इस मामले में सिटी एसपी राजेंद्र प्रसाद भील ने कहा कि छानबीन में पता चला है कि मारपीट में गोली चलाई गई है। वहीं आपसी विवाद का मामला भी सामने आ रहा है। सभी आरोपियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News