बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो को मारी गोली, इलाज के लिए NMCH में भर्ती, हालत गंभीर

पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो को मारी गोली, इलाज के लिए NMCH में भर्ती, हालत गंभीर

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून का कोई भय नहीं रह गया है। वहीं पुलिस भी इनपर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। अपराधी हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे हैं। ताजा घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुजरी बाजार की है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने बीती रात दो युवकों को गोली मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल दोनो युवकों को इलाज के लिए NMCH भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात गुजरी बाजार में अपराधियों द्वारा ताबड़ तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में एक स्टेशनरी दुकानदार सोनू और रेलवे कर्मचारी गणेश कुमार को गोली लग गई। आनन-फानन में लोग दोनो को एनएमसीएच ले गए। जहां गणेश कुमार की हालत को गंभीर देखते हुए निजी अस्पताल रेफर कर दिया। 

रेलवे कर्मचारी गणेश को मारने आए थे अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुरहट्टा निवासी गणेश कुमार जो जबलपुर में सहायक स्टेशन मास्टर के पद पर तैनात है उसे मारने आए थे। अपराधी गणेश पर गोली चला रहे थे, इस जानलेवा हमले में गणेश के साथ-साथ बगल के स्टेशनरी दुकानदार सोनू को भी गोली लग गई। 

गणेश के ससुरालवालों पर घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना को  पारिवारिक विवाद में  अंजाम दिया गया है। एसपी ने बताया कि घायल स्टेशन मास्टर गणेश का ससुरालवालों के साथ पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था और उसने हाल ही में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। आशंका जताई जा रही है कि ससुरालवालों द्वारा ही उसकी हत्या का प्रयास किया गया है।


 
 
 

Suggested News