बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महंगी गाड़ी का शौक और काम मोबाइल छिनतई का, पटना में दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

महंगी गाड़ी का शौक और काम मोबाइल छिनतई का, पटना में दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में इन दिनों मोबाइल छिनतई की घटना आम हो गया है. लगातार मोबाइल छिनतई की घटनाओं से लोग जहां एक ओर सहमे रहते है. वही दूसरी ओर झपटमार इसी ताक में सड़कों पर लोगो को अपना निशाना बनाते है. जिनको जरा भी अंदाजा नहीं होता कि किसी की निगाह उनके मोबाइल पर है. ताजा मामला पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है. जहां मोबाइल झपट्टा मारते दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

उनके कब्जे से पुलिस ने छीना हुआ मोबाइल और एक R15 भी बरामद किया है. पकड़े गये आरोपितों में दीपक कुमार पोस्टल पार्क और एल्विस राय जक्कनपुर का रहने वाला है. पकड़े गए दोनों शातिर है और कई अलग अलग जगहों पर मोबाइल छिनतई करते थे. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया गया. 

पुलिस के मुताबिक पत्रकार नगर इलाके में मोबाइल छिनतई की रोज नई घटना होती थी. बीते दिनों में इस गिरोह के शातिरों द्वारा एक छात्रा से उसका मोबाइल छीन लिया गया था. पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि रविवार को ये दोनों किसी वारदात की साजिश रच रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

वहीँ पटना सिटी के अगम कुआं थाना अंतर्गत भूतनाथ रोड में मोबाइल चोर ने एक मोटरसाइकिल पर जाते हुए एक युवक की मोबाइल छीन लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे खदेड़ कर पकड लिया गया और जमकर उसकी पिटाई कर दी गयी. पिटाई के बाद पूछताछ करने में लोगों को उसने बताया कि यूपी के रहने वाला हैं. यहां काम करने का ख्याल से आया था. लेकिन यह शातिर मोबाइल चोर है. भूतनाथ में लगातार मोबाइल चैन छीनने के बढ़ने से लोग काफी आक्रोशित हैं. मौके पर पहुंची पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले गई है

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News