पटना में DSP ने महिला के साथ किया गंदा काम, पत्नी ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप, थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा !

पटना में DSP ने महिला के साथ किया गंदा काम, पत्नी ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप, थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा !

PATNA : रूपसपुर थाने में उस समय हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ जब बीएमपी के डीएसपी कमलाकांत प्रसाद की पत्नी आनंद तनुजा अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाकर डीएसपी पर प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया. पीड़ित पत्नी ने थाने में अपने पति के खिलाफ मारपीट और हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.  

महिलाओं के साथ गंदे रिश्ते

डीएसपी की पत्नी आनंद तनुजा ने बताया कि सीनियर डीएसपी कमला कांत प्रसाद का दूसरी महिलाओं के साथ नाजायज संबध है. वह दूसरी महिलाओं के साथ गलत काम करते हैं. इसका विरोध करने पर वह हमेशा मारपीट करते हैं. जिसके बाद उन्होंने प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस में शिकायत की है.

अपराधियों के साथ मिलकर साजिश
दरअसल, दानापुर के रूपसपुर थाने में बीएमपी के सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद की पत्नी आनंद तनुजा ने पति के खिलाफ अपनी हत्या की साजिश रचने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करने को आवेदन दिया है.  डीएसपी पर आनंद तनुजा ने अपराधियों से साठगांठ कर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया हुए कहा कि डीएसपी पति हमेशा मारपीट करते हैं. उन्होंने कहा कि [पहले भी उनकी तरफ से प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी. आनंद तनुजा ने पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध का भी आरोप लगाया और कहा कि विरोध करने पर खुद तो पीटते ही हैं, बाहर से लाई गई महिला से भी पिटवाते हैं. 

डीएसपी ने खुद को बताया निर्दोष
जानकारी मिलते ही कमलाकांत प्रसाद भी थाने पहुंच गए और पत्नी के खिलाफ उन्होंने भी एफआइआर का आवेदन दे दिया। इस दौरान थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ और पुलिस अधिकारी दोनों को समझाने में जुटे रहे और इस बीच ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है.






Find Us on Facebook

Trending News