पटना में एक हीं परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर....मचा कोहराम

पटना में एक हीं परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर....मचा कोहराम

PATNA:  बड़ी खबर पटना ग्रामीण से आ रही है जहां दुल्हिन बाजार प्रखण्ड के सिंघाड़ा गांव में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि एक ही परिवार के तीन लोग मिलकर कुआं की सफाई कर रहे थे। कुएं में हीं तीनों की दम घुटने से मौत हो गई है।

खबर के मुताबिक दुल्हिनबाजार प्रखंड के सिंघाड़ा गांव में  पानी की कमी को दूर करने के लिए सुरेश साव अपने घर के आंगन में स्थित पुराने कुएं की सफाई करने लगे।उसके साथ उसका भाई मोहन साव भी कुएं में उतरा, परन्तु गैस अधिक होने के कारण दोनों अंदर ही बेहोश हो गये। दोनों की कुएं से कोई आवाज नहीं आने पर इसका पता लगाने के लिए सुरेश साव का पुत्र मोहन साव भी कुएं में उतरा,उसके बाद तीनों अंदर हीं रह गए। तीनों की कुएं के भीतर से कोई आवज या हलचल नहीं मिलने के बाद परिजनों ने गांववालों से मदद मांगी।  देखते ही देखते पूरे गांव में कोहराम मच गया। 

ग्रामीणों  की  मशक्कत के बाद सभी को कुएं से बाहर निकाला गया।उसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिये पीएचसी ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। इसी बीच तीन लोगों की मौत की खबर मिली है। वहीं एक की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं।हालांकि  मौत के आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।

Find Us on Facebook

Trending News