फुलवारीशरीफ में लड़की से गैंगरेप मामले में यू-टर्न, खून के धब्बे ने पूरे मामले से उठया पर्दा

फुलवारीशरीफ में लड़की से गैंगरेप मामले में यू-टर्न, खून के धब्बे ने पूरे मामले से उठया पर्दा

PATNA: राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में यूटर्न ले लिया है।पुलिस की जांच और पूछताछ में पूरे मामले से पर्दा उठ गया है।जांच में यह बात सामने आई है कि लड़की से गैंगरेप नहीं हुआ था बल्कि अपने प्रेमी को बचाने के लिए हीं लड़की ने यह चाल चली थी।जांच में यह बात सामने ई है कि सबकुछ उसके प्रेमी का हीं किया धरा था।यानि उसके प्रेमी ने हीं लड़की से रेप किया था।

 पूछताछ में हुआ खुलासा
 
 मामले की जांच में लगी फुलवारीशरीफ पुलिस ने जब लड़की के प्रेमी सुबोध को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। जानकारी के अनुसार लड़की के प्रेमी ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया। लड़की के शरीर से जब खून बहने लगा तब लड़का-लड़की भागे-भागे दुकान में कपड़ा खरीदने गए।दूकानदार को शक होने पर लड़की के प्रेमी को पकड़ लिया।इसी बीच लड़की ने झांसा देकर प्रेमी को भगा दिया। इसके बाद लड़की ने गैंगरेप की झुठी कहानी गढ़ दी।

बता दें कि सोमवार की शाम फुलवारीशरीफ के नवादा मोड़ के पास खून से लथपथ लड़की के मिलने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की बात सामने आई थी. मामले की जानकारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।

 स्थानीय लोगों और पुलिस को पूछताछ में बताया था कि चार लोगों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया और गांव के रहने वाले उसके प्रेमी को अगवा कर लिया है।.



Find Us on Facebook

Trending News