पटना में धनतेरस की रात दो को मारी गोली, भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ा....

पटना में धनतेरस की रात दो को मारी गोली, भीड़ ने एक आरोपी को पकड़ा....

PATNA: बड़ी खबर पटना से है जहां देर रात जुआ को लेकर हुए विवाद में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। घटना पटना के बुद्धा कॉलोनी के दक्षिणी मंदिरी काठपुल के समीप की है जहां दो लोगों को गोली मारी गई। 

घायलों में रंजन और अजय शामिल हैं। दोनों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां वे खतरे से बाहर हैं। वारदात के बाद भीड़ ने एक अपराधी उदय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उदय कुख्यात अपराधी अजय राय का भाई है। अजय व उसके अन्य  गुर्गों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इधर, दक्षिणी मंदिर में ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया। 

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी स्वर्ण प्रभात व बुद्धा कॉलनी थाने की पुलिस पहुंची और घटना की जांच की. पुलिस लाइन से स्टेट रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को बुला लिया गया। देर रात तक पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही थी।पुलिस की मानें तो  प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि जुए को लेकर चल रहे विवाद में गोलीबारी की घटना हुई है।


जानकारी के मुताबिक गोली मारने के आरोपी उदय राय का रंजन व अजय के साथ पुराना विवाद चल रहा था। हाल ही में जुए को लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गुरुवार की देर रात रंजन और अजय काठ पुल के समीप खड़े थे। इतने में उदय वहां पहुंच गया फिर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। फिर उदय ने दोनों को देख लेने की धमकी दी। आरोप है कि कुछ ही समय बाद उदय राय भाई अजय राय व पांच अन्य गुर्गों के साथ वहां पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान रंजन व अजय को गोली लग गई। वहीं भीड़ ने उदय राय को पकड़ लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News