बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : कोरोना महामारी के बीच लागू किए गए लॉक डाउन के दौरान राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हुए है। ताजा मामला पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के पक्की गौरैया इलाके का है जहां पर अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार कर हत्या कर दिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों मौके से फरार हो गए.  

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में युवक को गुरुगोविंद सिंह सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही खाजेकलां थाना की पुलिस और डीएसपी अमित शरण मौके पर पहुँचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए है। वही पुलिस ने मृत युवक की पहचान राजा चौधरी के रूप में किया है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

इस पूरे मामले पर सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि कुछ लोग राजा चौधरी नामक युवक को घर से बाहर बुला कर ले गए और घर से थोड़ी दुरी पर सर में गोली मारकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस उनलोगों की पहचान करने में जुटी हुई है। वही उन्होंने बताया कि मृत युवक पूर्व में शराब और हत्या मामले में जेल जा चुका है और हाल ही में जेल से बाहर आया था फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

उधर भोजपुर जिले में अपराधियों ने 22 वर्षीय युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार दुकान बंद कर साईकल से लौट रहे 22 वर्षीय युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. घटना धनगाई थाना क्षेत्र के दलीपुर गांव के समीप की बताई जा रही है.

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News