पटना में बदमाशों ने की हवाहवाई की चोरी, थाने में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पटना में बदमाशों ने की हवाहवाई की चोरी, थाने में शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

PATNA : राजधानी में चोरो का आतंक लगातार जारी है. लॉक डाउन में जहां पुलिस चप्पे चप्पे पर अपनी पैनी निगाह रखने का दावा करती हैं. वही राजधानी में अपराधी लगातार इसकी कलई खोलते नजर आ रहे है. दिनदहाड़े रिटायर्ड बैंक कर्मी की हत्या तो कही चाकू और बंदूक के बल पर दिनदहाड़े बुजुर्ग दंपति से लूट की घटना को अपराधी बेख़ौफ़ होकर अंजाम देते नजर आ रहे हैं. 

ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के साहित्य सम्मेलन इलाके में सामने आया है. जहां दिनदहाड़े दो चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पीडित ने बताया है कि रोजाना की तरह उन्होंने लोन पर लिए हवाहवाई गाड़ी को वही लगाया, जहां रोज लगाते थे. उन्होंने कहा की वे लॉक डाउन में गाड़ी नही चला रहे थे. 

इसी दौरान बदमाशों ने गाडी की चोरी कर ली. चोरी की वारदात के बाद पीड़ित दंपति ने कदमकुआं थाना में इसकी शिकायत की. अब थाने का चक्कर लगाते सात दिन से अधिक हो गए हैं. लेकिन उनके हवाहवाई गाड़ी का कुछ भी पता नही चल सका है. जिसके बाद पीड़ित ने अब पुलिस की छानबीन के आस छोड़ सोशल मीडिया के जरिये अपने हवा हवाई की खोज शुरू की है. जिसमें पीड़ित ने लिखा है BR01ER, 7358 ये गाड़ी चोरी हो गया है जिसे मिले कॉल कर जानकारी दें. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News