बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में 7 अगस्त को होगी डिस्काउंटो की शुरुआत, ग्राहकों को मिलेंगे कई फायदे

पटना में 7 अगस्त को होगी डिस्काउंटो की शुरुआत, ग्राहकों को मिलेंगे कई फायदे

PATNA : डिस्काउंटो बिहार की पहली सबसे ज्यादा ग्रो करने वाली इ कॉमर्स कंपनी है. जो अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट के साथ अनेक फायदे पहुंचाती है. कंपनी आने वाले दिनों में कई जगहों पर अपने कारोबार का विस्तार करेगी. डिस्काउंटो अपने हर कस्टमर को शॉपिंग पर गिफ्ट रेफरल इनकम प्रदान करती है. वहीँ डिस्काउंटो आज के महंगाई के इस दौर में हर एक कस्टमर को सारे प्रोडक्ट मार्केट से अच्छा और सस्ता देने की गारंटी देती है. डिस्काउंटो का मतलब ही डिस्काउंट है. डिस्काउंटो का कहना है की जो भी पैसे उनके कस्टमर डिस्काउंटो में डिस्काउंट के द्वारा बचाते हैं. उस पैसे को एसआईपी में डाल दें. ताकि डिस्काउंटो के कस्टमर कुछ अच्छा बचा सके और महंगाई से मुकाबला कर सके. 

डिस्काउंटो बिहार का अपना पहला भूम स्टोर ओपी कंपलेक्स, लोयला स्कूल के सामने, कुर्जी पटना में 7 अगस्त को शनिवार को खोलने जा रही है. जिसका शुभारम्भ भोजपुरी फिल्मों की नायिका रानी चटर्जी करेंगी. इसका मकसद हर बिहारवासियों को उनके दैनिक जीवन के जरूरत की हर चीजें उपलब्ध करवाना है. डिस्काउंटो का मूल मंत्र है 'इस नए भारत के दौर में हम भी एक अच्छी दौड़ में ' डिस्काउंटो इसी मूल मंत्र के साथ ग्राहकों का विश्वास जितने की कोशिश करेगी. 

डिस्काउंटो के माध्यम से हर एक कैटेगरी के सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है. जिसमें रेस्टोरेंट, सैलून, मेडिसिन आदि की सुविधाएं उपलब्ध होंगी. कंपनी के निदेशक आकाश कुमार सिन्हा ने बताया कि पूरे बिहार में लगभग 400 आउटलेट बनाने जा रहे हैं. जिसने 30 पटना में होंगे. जिससे कस्टमर को काफी लाभदायक होगा. उन्होंने कहा की जो लोग इस आउटलेट को खोलना चाहते हैं. वह कंपनी की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं. आप वन टाइम इन्वेस्टमेंट करें और बाकी के खर्च कंपनी खुद उठाएगी. कस्टमर के लिए फ्री डिलीवरी और शॉपिंग पर गिफ्ट की सुविधा उपलब्ध है. साथ ही साथ रेफरल इनकम का भी लाभ उठा सकतें हैं. 

पटना से निखिल की रिपोर्ट 

Suggested News