बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, कहा जेपी सेतु के समानांतर नए पुल के निर्माण पर बनी सहमति

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, कहा जेपी सेतु के समानांतर नए पुल के निर्माण पर बनी सहमति

NEW DELHI : बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने आज केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने कहा की बिहार में केंद्र और राज्य सरकार की ओर से करीब एक लाख करोड़ की योजनायें चल रही है. उसका लाभ बिहार की जनता को मिल रहा है. 

उन्होंने कहा की इसके अलावा कुछ नए डिमांड के साथ हमलोग आये थे. जिसमें पटना में जेपी सेतु के समानांतर नए सिक्स लेन पुल के निर्माण की सहमति बन गयी है. इसके बाद पटना से वैशाली होते हुए अरेराज तक एनएच के निर्माण के डिक्लेरेशन की सहमति बन गयी है. नितिन नविन ने कहा की बिहटा और कोइलवर के बीच चार किलोमीटर सड़क निर्माण बाधित था. इसकी भी सहमति मिल गयी है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा की बिहार के एनएचएआई के प्रोजेक्ट में कई तरह की बाधाएं थी. जिसे दूर कर ली गयी है. उन्होंने कहा की आज की बैठक का सार्थक परिणाम निकलेगा. साथ ही तीन नए प्रोजेक्ट का जो हमलोगों ने प्रपोजल दिया है. उसे भी समर्थन मिलेगा. 

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News