'सरकार' को सड़क पर 'लाचार' खड़ा देख सोचने पर विवश होना पड़ रहा, कांग्रेस का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला

'सरकार' को सड़क पर 'लाचार' खड़ा देख सोचने पर विवश होना पड़ रहा, कांग्रेस का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला

PATNA: बिहार सरकार के डिप्टी सीएम को सड़क पर लाचार खड़ा होने वाली तस्वीर सामने आने के बाद लोग सकते में हैं।विपक्षी पार्टियों ने सीधे नीतीश सरकार पर हमला बोला है।कांग्रेस ने कहा है कि सरकार को सड़क पर लाचार खड़ा देख सोंचने पर विवश होना पड़ा है।

कांग्रेस के विधानपार्षद प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी परिवार के साथ रोड पर असहाय खड़े हैं, ये तस्वीर सोचनीय है... आखिर पटना ने 30-35 वर्षों से इन्हें और इनकी पार्टी को लगातार जिताया। ये लोग सिर्फ ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करवाये होते और उसके नाम पर सालाना लूट रोके होते तो आज उनका तथा पटना वालों को इतना कष्ट नही उठाना पड़ता।

तीन दिन बाद सुशील मोदी को निकाला गया है बाहर

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है।वे पिछले तीन दिनों से राजेन्द्र नगर स्थित आवास में पानी से घिरे हुए थे।आज एसडीआरएफ की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला है।जानकारी के अनुसार सुशील मोदी अपने पूरे परिवार के साथ राजेन्द्रनगर आवास में फंसे हुए थे।उनका आवास पानी  से पूरी तरह से डूबा हुआ है।वे क वहां से निकल नहीं पा रहे थे।इसके बाद पटना डीएम और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला।

Find Us on Facebook

Trending News