पटना में जल प्रलय ! पर घिरे CM नीतीश,RLSP बोली- मुख्यमंत्री जी अब सुशासन मत कहिएगा..इस शब्द से घृणा होने लगी है

पटना में जल प्रलय ! पर घिरे CM नीतीश,RLSP बोली- मुख्यमंत्री जी अब सुशासन मत कहिएगा..इस शब्द से घृणा होने लगी है

PATNA: राजधानी पटना में जल प्रलय को लेकर सीएम नीतीश पर चहुंओर हमला शुरू है।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहले सीएम नीतीश पर हमला बोला उसके बाद तमाम विपक्षी पार्टियों ने सीएम नीतीश पर सीधा अटैक किया है। आरएलएसपी ने सीएम नीतीश पर सीधा अटैक किया है।पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने सीएम नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी अब आप बिहार में सुशासन मत कहिएगा,इस शब्द से घृणा होने लगी है।क्यों कि आप सुशासन का रट्टा लगाते हैं और बिहार की बात छोड़िए आपके नाक के नीचे  पटना के लोग मर रहे हैं।

माधव आनंद ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि आपने पंद्रह सालों में यही तो विकास किया है कि राजधानी पटना में नाव चल रही है। अगर आपने विकास किया होता तो पटना में नाव चलाने की स्थिति नहीं होती।मुख्यमंत्री जी आपने कुछ नहीं किया सिर्फ अपने मुंह से सुशासन-सुशासन जपते रहे।बिहार की जनता भगवान भरोसे है।

आरएलएसपी महासचिव ने कहा कि 48 घंटों की बारिश ने आपकी पूरी तैयारी को खोल कर रख दिया है। आप सिर्फ बैठक करते हैं, उस मीटिंग से बिहार का भला होने वाला नहीं है।माधव आनंद ने कहा कि आपने बिहार में 15 सालों तक शासन करने का काम किया और पटना से जलजमाव आपसे खत्म नहीं हो सका।इस काम को करने के लिए पांच साल हीं काफी थे लेकिन आपने 15 सालों में भी कुछ नहीं कर सके। इसलिए बिहार की जनता अब आपको माफ नहीं करने वाली है।आने वाले चुनाव पटना समेत बिहार की जनता आपसे जरूर बदला चुकाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News